National Wheels

इस दिन शुरू होगी एशिया कप के मैचों की टिकट बिक्री, इस तरह करें बुक, जानें फुल डिटेल्स


Asia Cup 2022 Tickets: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की टीम 28 अगस्त को आमने-सामने होगी. वहीं, इस बीच दोनों देशों के फैंस के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, एशियाई क्रिकेट परिषद (Asian Cricket Council) के मुताबिक एशिया कप 2022 मैच के टिकट 15 अगस्त से उपलब्ध होंगे. वहीं, एशिया कप में सबसे ज्यादा डिमांड भारत-पाकिस्तान मैच टिकट के लिए है. 

इस तरह करें टिकट की बुकिंग

दरअसल, भारत-पाकिस्तान मैच टिकट की डिमांड हमेशा से रही है. गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप में भी भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी. यह मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. इस मैच के टिकट पहले ही बिक चुके हैं. अब एशियाई क्रिकेट परिषद ने अधिकारिक तौर पर कहा है कि भारत-पाकिस्तान मैच टिकट की बिक्री 15 अगस्त से शुरू होगी. वहीं, इस मैच के टिकट ऑफिशियल पार्टनर platinumlist.net पर उपलब्ध होंगे.

28 अगस्त को होगा भारत-पाक मैच

गौरतलब है कि एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मैच खेला जाएगा. दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि भारत और पाकिस्तान की टीमें ग्रुप स्टेज के बाद सुपर-4 में भी आमने-सामने हो सकती है. भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप मैच स्टेज के मैच 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं, एशिया कप 2022 का फाइनल 11 सितंबर को खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

Photos: लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं सूर्यकुमार यादव और रवीन्द्र जडेजा, देखें दोनों खिलाड़ियों का कार कलेक्शन

Photos: ज़हीर खान से लेकर मोहम्मद कैफ तक, इन पांच मुस्लिम क्रिकेटरों ने हिंदू लड़कियों से रचाई शादी

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.