National Wheels

‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ के मंच पर भावुक हुए विजय देवरकोंडा, संघर्ष के दिनों पर कही ये बात


Vijay Devarakonda On India’s Laughter Champion: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा टीवी के कॉमेडी शो इंडियाज लाफ्टर चैंलेज (India’s Laughter Champion) के फिनाले में नजर आएंगे. फिल्म लाइगर (Liger) के प्रमोशन के तहत इस दौरान विजय के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी मौजूद रहेंगी. हाल ही में इस एपिसोड से पहले विजय देवरकोंडा ने शो को फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट को लेकर बड़ी बात कही है. विजय ने बताया है कि उन्होंने भी इन्हीं प्रतिभागियों की तरह कई शो भाग लिया और कड़ा संघर्ष भी किया. जिसके तहत विजय एक मौके पर भावुक हो गए.

इंडियाज लाफ्टर चैंपियन फिनाले में नजर आएंगे लाइगर

‘लाइगर’ स्टार विजय देवरकोंडा का कहना है कि वह ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ के प्रतियोगियों की भावनाओं को समझ सकते हैं, क्योंकि उन्होंने खुद अपने अभिनय करियर में काफी उम्मीदों के साथ कई बार आडिशन दिए हैं. वह साझा करतें है, “मैं सभी फाइनलिस्ट की भावनाओं को समझ सकता हूं क्योंकि मैंने भी बहुत सारे सपनों के साथ आडिशन दिया था. मुझे भी, आडिशन देने में, सफलता पाने की कोशिश करने और मौका पाने में कई साल लग गए. तो हां, इसलिए मैं सभी को परफॉर्म करते देखकर भावुक हो गया हूं. मुझे पता है कि उनमें से हर एक के बड़े सपने हैं और अब जब शो खत्म हो रहा है, तो केवल एक ही ट्रॉफी घर ले जाएगा.”

कब है इंडियाज लाफ्टर चैंपियन का फिनाले

दिल्ली के रजत सूद, उज्जैन के हिमांशु बावंदर, नितेश शेट्टी, विघ्नेश पांडे और मुंबई के जयविजय सचान सहित शीर्ष 5 फाइनलिस्ट का जिक्र करते हुए, उन्होंने उल्लेख किया कि वह कई ऐसे शो का हिस्सा रहे हैं, जहां जो लोग विजेता नहीं बन पाए लेकिन बाद में सफल हो गए. मालूम हो कि अनन्या पांडे के साथ विजय ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ (India’s Laughter Champion) के फिनाले एपिसोड के लिए आ रहे हैं. यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर इस शनिवार और रविवार को प्रसारित होना है. बता दें कि विजय की फिल्म लाइगर (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

माही विज के प्लेन में लगी आग,  हादसे में बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस का झलका दर्द

Saawan Kumar Tak Death: सावन कुमार टाक के निधन पर सलमान खान ने जताया शोक, ऐसे दी खास श्रद्धांजलि

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.