National Wheels

आमिर और अक्षय की फिल्म से तुलना पर ‘कार्तिकेय 2’ स्टार ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात


Nikhil Siddharth Karthikeya 2: साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर निखिल सिद्धार्थ की सुपरहिट फिल्म कार्तिकेय 2 (Karthikeya 2) इन दिनों धमाल मचा रही है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कार्तिकेय 2 ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) को भी पछाड़ दिया है. जिसके तहत कई लोग कार्तिकेय 2 की तुलना आमिर और अक्षय की इन फिल्मों से कर रहे हैं. इस पर कार्तिकेय 2 कलाकार निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddharth) ने आपत्ति जताई है.

मेरी इन स्टार्स से तुलना नहीं की जाए-निखिल सिद्धार्थ

अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर कार्तिकेय 2 ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई है. सिर्फ आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्म के अलावा कार्तिकेय 2 ने बॉलीवुड सुपरस्टार तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा को भी पीछे छोड़ दिया है. इस मामले को लेकर कार्तिकेय 2 का इन सभी फिल्मों से बेहतरीन बताते हुए सोशल मीडिया पर निखिल सिद्धार्थ की तुलना अक्षय और आमिर की जा रही है. इस बीच अब निखिल का बयान सामने आया है. जिसके तहत कार्तिकेय 2 स्टार ने मशहूर होस्ट सिद्धार्थ कनन के शो पर कहा है कि मैं आमिर सर का बहुत बड़ा फैन हूं, उनकी फिल्म अंदाज अपना-अपना मेरी पहली पसंद है. साथ ही दंगल भी मेरी फेवरेट फिल्मों में से एक है. दूसरी ओर अक्षय सर भी बॉलीवुड के बहुत बड़े सितारे हैं. लेकिन मेरी फिल्म की तुलना इनसे न की जाए. ऐसा करके आप हमारी फिल्म के साथ न्याय नहीं कर सकते. 

बॉक्स ऑफस पर कार्तिकेय 2 का धमाल जारी

वहीं गौर किया कार्तिकेय 2 (Karthikeya 2) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो आए दिन इस फिल्म के कमाई के आंकडे़ बढ़ते ही जा रहे हैं. हिंदी वर्जन में कार्तिकेय 2 जबरदस्त कमाई कर रही है. अब तक हिंदी वेल्ट में कार्तिकेय 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 20.11 करोड़ का कलेक्शन किया है. मालूम हो कि 15-30 करोड़ के बजट में बनी कार्तिकेय 2 का कुल कलेक्शन 75-80 करोड़ के पार हो चुका है.

यह भी पढ़ें-

Entertainment News Live: दूसरे दिन लाइगर की कमाई में भारी गिरावट, सलमान खान ने बदला फिल्म का नाम

Liger Day 2: लाल सिंह चड्ढा के बाद विजय देवरकोंडा की फिल्म का दिखा बुरा हाल, दूसरे दिन महज इतने रुपये कमाए

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.