National Wheels

आमिर-अक्षय की फिल्म को साउथ की इस मूवी ने दिया बड़ा झटका, दूसरे दिन ही कमाई 300 फीसद बढ़ी


Karthikeya 2 Box office Collection: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों को लेकर मंथन काफी समय से चला आ रहा है. इस साल खासतौर पर हिंदी सिनेमा पर साउथ इंडस्ट्री के फिल्में भारी पड़ी हैं. इस बीच अब बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन (Rakshabandhan) के साथ भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है. दरअसल हाल ही में रिलीज हुई साउथ फिल्म कार्तिकेय 2 (Karthikeya 2) की डिमांड में काफी भारी उछाल देखने को मिला है, जिसकी वजह से अक्षय (Akshay Kumar) और आमिर (Aamir Khan) की फिल्म ये ज्यादा लोग निखिल सिद्धार्थ की कार्तिकेय 2 की टिकट बुक कर रहे हैं. 

आमिर-अक्की पर भारी पड़े निखिल

गौरतलब है कि टॉलीवुड सुपरस्टार निखिल सिद्धार्थ की कार्तिकेय 2 इसी 13 अगस्त को रिलीज हुई है. लेकिन रिलीज के दो दिन के भीतर ही फिल्म ने ये बता दिया है, लंबे समय सफल हो रही हैं साउथ फिल्मों का सिलसिला कार्तिकेय 2 से भी जारी रहेगा. दरअसल हाल ही में मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने कार्तिककेय 2 के बॉक्स कलेक्शन को लेकर बड़ी जानकारी दी है. तरण ने बताया है कि फिल्म कार्तिकेय 2 ने रिलीज के दूसरे दिन हिंदी वर्जन में अपनी कमाई में भारी छलांग लगाई है. निखिल सिद्धार्थ की कार्तिकेय 2 ने रिलीज के पहले दिन हिंदी वर्जन में मजह 7 लाख रुपये कमाए थे, लेकिन रविवार को इस फिल्म ने 35 लाख रुपये बॉक्स ऑफिस पर छापे हैं.  मालूम हो कि फिल्म कार्तिकेय 2 में भगवान श्री कृष्ण के नगरी द्वारका के सत्य को जानने की पहल दिखाई गई है.


हाउसफुल जा रहे हैं कार्तिकेय 2 के शो

जहां एक तरफ आमिर खान लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन (Rakshabandhan) बड़े स्टार्स के स्टारडम के हिसाब से अपना दमखम नहीं दिखा पा रही हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निखिल सिद्धार्थ स्टारर कार्तिकेय 2 के शो हाउसफुल जा रहे हैं. तरण आदर्श की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को कार्तिकेय 2 के हिंदी वर्जन के शो में 300 प्रतिशत की भारी बढ़ोत्तरी देखने को मिली है. जिसमें प्रतिदिन फिल्म के शो के आधार पर बात की जाए तो कार्तिकेय 2 (Karthikeya 2) के लिए ये आंकड़ा शनिवार को 157 शो, रविवार को 245 और सोमवार को 274 शो रहा है.

Pippa Teaser: 1971 के युद्ध पर बनी फिल्म का दमदार टीजर रिलीज, देश के लिए जान न्यौछावर करने के लिए तैयार दिखे Ishaan Khatter

Akshay On Bollywood Boycott: बायकॉट बॉलीवुड पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘भारत की अर्थव्यवस्था का हो रहा है भारी नुकसान’



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.