National Wheels

अलीगढ़ में पुरानी रंजिश में पड़ोसी ने फरसे से किया हमला, पति-पत्नी की मौत, जानें- पूरा मामला


UP News: अलीगढ़ (Aligarh) के देवसैनी गांव में कल देर शाम एक परिवार पर पड़ोसी ने हमला कर दिया. इस घटना में पति-पत्नी की मौत (Husband-Wife Died) हो गई जबकि उनके तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

गांव लौटते वक्त हुआ हमला

यह हमला उस वक्त हुआ जब जोगेंद्र अपनी पत्नी सर्वेश को अस्पताल से लेकर आ रहे थे. रास्ते में गांव की एक पुलिया के ऊपर से गुजरते वक्त जोगेंद्र गिर गए. जिसके बाद उनका वही रहने वाले पड़ोसी से विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि पड़ोसी ने पति-पत्नी को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. बीच-बचाव करने आए उनके तीन बच्चों को भी बुरी तरह पीटा. इस हमले में जोगेंद्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी सर्वेश को अस्पताल ले जाने पर वहां मृत घोषित कर दिया गया. इस घटना में तीनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घटना के पीछ दो साल पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

पुलिस ने बताई हमले के पीछे यह वजह

उधर, अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया की क्वार्सी थाने के देवसैनी गांव के दो पड़ोसियों के बीच में झगड़े की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी. उन्होंने कहा, ‘मैंने और अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया तो पाया कि वहां पर दो परिवार हैं जिनके बीच दो साल पहले भी मुकदमेबाजी हुई थी.’ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आज फिर उनके बीच में झगड़ा हुआ था. घायल पक्ष से रवि ने तहरीर दी थी जिसमें यह कहा गया था कि पड़ोसी और चार अन्य लोगों ने उनके घर में योजनाबद्ध तरीके से आकर मार पिटाई की है. उनपर डंडा और फरसा से हमला किया है जिसमें उनके माता-पिता की मौत हो गई.

Uttarakhand Weather Update: उत्तराखंड में भारी बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी, प्रशासन ने तीर्थयात्रियों से की ये अपील

उन्होंने कहा, ‘पुलिस टीम को लगाया गया है. जो आरोपी पक्ष हैं उनके लिए धरपकड़ जारी है. आज जिस पक्ष ने तहरीर दी है उस पर दो साल पहले विपक्षी पक्ष की एक महिला की हत्या का आरोप लगा था. इन सभी चीजों को संज्ञान में रखते हुए टीमें गठित की गई हैं. मौके पर पिकेट लगा दी गई है.’

ये भी पढ़ें –

Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर के लिए अबतक 11 करोड़ लोगों ने दिया 3400 करोड़ रुपये का दान, ऑडिट का काम जारी

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.