National Wheels

अनुपम खेर ने शेयर की शादी के तुरंत बाद की माता-पिता की तस्‍वीर


Anupam Kher Father Pushkarnath Kher Interesting Story: अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने माता-पिता की एक यादगार ब्‍लैक एंड व्‍हाइट तस्‍वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. यह तस्‍वीर उनकी शादी के तुरंत बाद के दिनों की है. इसके साथ ही अनुपम ने अपने दिवंगत पिता की एक मजेदार बात भी बताई है. नशा करने के बाद वह अक्‍सर हेमंत कुमार का गाना ‘जाने वो कैसे लोग थे’ गुनगुनाया करते थे.

तस्‍वीर में अनुपम के पिता पुष्‍करनाथ खेर एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं और हाथ में एक किताब पकड़े हुए हैं. वहीं साथ में खड़ी पत्‍नी दुलारी सलवार-सूट और दुपट्टा में नजर आ रही हैं. तस्‍वीर के साथ अनुपम ने कैप्‍शन में लिखा है, ‘’पुष्‍कर और दुलारी की शादी की बाद की तस्‍वीर. पिताजी के पुराने ट्रंक से मिली. एक पैग लगाने के बाद पिताजी अक्‍सर ये गाना गुनगुनाते थे.’’

बता दें कि अनुपम ने जो तस्‍वीर शेयर की है, उसमें बैकग्राउंड में हेमंत कुमार का गाना ‘जाने वो कैसे लोग थे’ बज रहा है. पोस्‍ट में अनुपम का इशारा इसी गाने की तरफ है.


अनुपम का यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी पोस्‍ट पर रिएक्‍ट करते हुए कमेंट किया है और ‘ब्‍यूटीफुल’ बताया है. इससे एक दिन पहले अनुपम ने अपने पिता की ट्रंक से एक और यादगार तस्‍वीर शेयर की थी. उन्‍होंने इसके साथ अपनी पत्‍नी किरण खेर को शादी की 37वीं सालगिरह की बधाई दी थी. इसमें किरण गोल्‍डन साड़ी में दुल्‍हन और अनुपम धोती में दूल्‍हा बने नजर आ रहे थे.


अनुपम (Anupam Kher) हाल ही में शिमला से लौटे हैं, जहां उनकी मां दुलारी पिछले कुछ दिनों से रह रही हैं. तभी लगता है उन्‍हें यादों को खंगालने का मौका मिला. वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुपम फिल्‍म ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ काम कर रहे हैं. वहीं अमिताभ बच्‍चन, बोमन ईरानी और नीना गुप्‍ता के साथ फिल्‍म ‘ऊंचाई’ में भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Sonali Phogat से लेकर सुशांत सिंह और श्रीदेवी तक…इन सितारों की मौत पर उठे गंभीर सवाल

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: माधुरी दीक्षित से मुलाकात पर Karan Johar ने कही ये बड़ी बात



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.