National Wheels

अगली बार भेज दूंगा…सोशल मीडिया पर बेटे आर्यन ने शाहरुख खान को दिया मजेदार जवाब


Aryan Khan EPIC Reply To Shah Rukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार के शाहरुख खान (Shah Rukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) सोशल मीडिया बहुत कम ही एक्टिव रहते हैं. आर्यन ने करीब एक साल बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान तीनों नजर आए. तस्वीर को सोशल मीडिया पर लोगों ने खब पसंद किया है. हालांकि आर्यन के भाई-बहन के साथ तस्वीर शेयर करने पर शाहरुख खान को थोड़ी सी समस्या है. 

शाहरुख़ खान को आर्यन से मिला जवाब 
शाहरुख खान ने आर्यन की इन तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए कहा, मेरे पास ये तस्वीरें क्यों नहीं हैं! मुझे अभी इन्हें दो. इस पर आर्यन ने शाहरुख खान को जवाब दिया- कुछ सालों बाद जब अगली बार पोस्ट करने से पहले मैं आपको भेज दूंगा. हालांकि सुहाना ने भाई के इस पोस्ट पर प्यार लुटाते हुए कहा है, लव यू. 


ड्रग केस से  जुड़ा था नाम 
आपको बता दें कि आर्यन के लिए साल 2021 काफी मुश्किल भरा रहा था. आर्यन का नाम ड्रग्स केस में आ गया था जिस कारण से आर्यन सुर्खियों में रहे थे. उन्हें केस के सिलसिले में कुछ दिन जेल भी जाना पड़ा था, हालांकि अब उन्हें क्लिन चीट मिल चुकी है.

भाई-बहन ने शुरू OTT प्लेटफॉर्म पर करेंगे डेब्यू
आर्यन ने जेल से लौटने के बाद एक वेब शो में काम करना शुरू कर दिया है जिसकी शूटिंग 2023 में शुरू हो जाएगी. शाहरुख की बेटी सुहाना की बात करें तो वह जोया अख्तर की द आर्चीज से डेब्यू करने वाली हैं जो ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी. 

फिल्म Haddi से सामने आया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हैरान करने वाला लुक, देखकर फैंस को लगेगा झटका



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.