National Wheels

अगर प्लेइंग इलेवन से बाहर हुए पांड्या तो भारत को ये होगा नुकसान, रवि शास्त्री का दावा


Hardik Pandya Asia Cup 2022 India vs Pakistan : एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मैच खेला जाएगा. इससे ठीक पहले पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने हार्दिक पांड्या को लेकर प्रतिक्रिया दी है. शास्त्री ने पांड्या को टीम इंडिया का बेहद जरूरी हिस्सा बताया है. उनका कहना है कि अगर पांड्या नहीं खेले तो टीम का बैलेंस बिगड़ जाएगा. शास्त्री का कहना है कि वे बैटिंग और बॉलिंग दोनों में ही माहिर हैं.

इंडिया टुडे पर छपी खबर के मुताबिक शास्त्री ने कहा, ”वह (हार्दिक पांड्या) भारतीय टीम का अहम हिस्सा हैं. अगर आप उन्हें टीम से बाहर करेंगे तो बैलेंस बिगड़ जाएगा. वे बेहद जरूरी हैं. आपको नहीं पता कि कब एक अतिरिक्त बल्लेबाज या गेंदबाज की जरूरत पड़ जाए. ” शास्त्री का मानना है कि हार्दिक बॉलिंग और बैटिंग दोनों में ही माहिर हैं.  

उन्होंने कहा कि जब वे पिछले पिछले साल टी20 विश्वकप में बॉलिंग नहीं कर पाए थे तब उनकी कमी को महसूस किया. यह बहुत बड़ा फर्क पैदा कर देता है. उनके आसपास कोई नहीं हो, जो इस तरह से खेले. मुझे लगता है कि वे बहुत ही जरूरी खिलाड़ी हैं. मुझे लगता है कि वे इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें आने वाले सभी मैचों खेलना चाहिए. 

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने आखिरी टी20 मैच अगस्त 2022 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. जबकि आखिरी वनडे मैच इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई 2022 में खेला था. अब वे एक बार फिर से एशिया कप में जलवा दिखा सकते हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी.

यह भी पढ़ें : T20 World के लिए शेन वॉटसन की टॉप-5 खिलाड़ियों की फेहरिस्त में है यह भारतीय, देखें पूरी लिस्ट

Watch Video: एशिया कप से बाहर होने के बाद NCA में ट्रेनिंग कर रहे हैं जसप्रीत बुमराह, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.