National Wheels

अक्षरा सिंह ने ‘आफत’ गाने पर किया विजय देवरकोंडा संग जोरदार डांस, वीडियो वायरल


Akshara Singh Vijay Deverakonda Dance Video On Aafat Song: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. रिलीज से पहले ही ये फिल्म जमकर चर्चा में थी. स्पोर्ट्स ड्रामा इस फिल्म का विजय ने अनन्या पांडे के साथ जमकर प्रमोशन किया. वहीं फिल्म के गानों ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी. विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे का इस फिल्म से ‘आफत’ गाना खूब पसंद किया जा रहा है. कई टीवी और बॉलीवुड सितारों ने इस गाने पर अपनी रील बनाकर सोशल मीडिया पर साझा की और अब भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने भी विजय के साथ इस गाने पर जोरदार डांस किया है. 

आफत गाने पर अक्षरा सिंह संग विजय देवरकोंडा का डांस:

अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ‘आफत’ गाने पर विजय देवरकोंडा के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों की इस गाने में केमिस्ट्री फैंस  को खूब पसंद आ रही है. बता दें अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. हाल रही में वो आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का भी प्रमोशन करती नजर आई थीं और अब वो ‘आफत’ गाने के साथ फिल्म ‘लाइगर’ का भी प्रचार कर रही हैं. 


भोजपुरी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस हैं अक्षरा सिंह:

अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 4.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो बेसब्री से एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पोस्ट का इंतजार करते हैं. विजय देवरकोंडा के साथ भी उनका ये डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

बता दें ‘लाइगर’ (Liger) एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमें विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) और माइक टायसन नजर आ रहे हैं. इस फिल्म से जहां विजय ने बॉलीवुड डेब्यू किया तो वहीं अनन्या पांडे ने दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा है. 

ये भी पढ़ें: 

Sonali Phogat: 42 की उम्र में फिटनेस का खूब ख्याल रखती थीं सोनाली फोगाट, इस एक्ट्रेस को मानती थीं आइडल

Munawar Anjali: अंजलि अरोड़ा के साथ काम करने से मुनव्वर फारुकी का इनकार, ‘लॉक अप’ शो में दिखे थे एक दूसरे के क्लोज



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.