रजनीकांत की “काला” दुनिया भर में रिलीज, भीड़ देख भोर में हुआ पहला शो

140 करोड़ में बनी फिल्म, रिलीज से पहले ही कमाए 230 करोड़
दक्षिण और बॉलीवुड के सुपर स्टार रजनीकांत की नई फिल्म काला बृहस्पतिवार को रिलीज हो गई. इसे दुनिया भर में एक साथ रिलीज किया गया है. रजनीकांत के समर्थकों की भारी भीड़ को देखते हुए भारत में इसका पहला शो सुबह 4:00 बजे का रखा गया . फैंस ने पहले शुरू में ही गदर काट दी.
फिल्म काला को रिलीज न करने देने के लिए सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई गई थी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने 6 जून को फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था. इसके बाद बिना विरोध के फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो गया. मुंबई में अपने शरीर पर रजनीकांत की तस्वीर बनाकर उनके फैंस ने फिल्म रिलीज की खुशी मनाई. फेंस जगह-जगह नगाड़ा पर डांस करते हुए भी नजर आए.
मुंबई के कार्निवल आईमैक्स वडाला में फिल्म की रिलीज से पहले फैंस ने तरह तरह के जतन कर अपनी खुशी का इजहार किया टिकट के लिए बहुत में ही लोग लाइन में लग गए जिन्हें जानकारी नहीं हुई वह सुबह 6:00 बजे थिएटर के बाहर कतार में खड़े दिखे. इन लोगों का पहला शो मिस हो गया है, लेकिन दूसरे शो को देखने का कोई मौका फैंस छोड़ना नहीं चाहते हैं.
चेन्नई के सिनेमाघरों में भी काला फिल्म देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ जुटी बता दें कि फिल्म में रजनीकांत के अलावा नाना पाटेकर हुमा कुरैशी ईश्वरी राव मुख्य किरदार में है फिल्म को धनुष ने प्रोड्यूस किया है फिल्म का कुल बजट 140 करोड़ है. हालांकि, रिलीज से पहले ही रजनीकांत की ये फिल्म फायदे में पहुंच गई है. रिलीज से पहले इस फिल्म ने बुकिंग, आनलाइन मार्केटिंग जैसे विभिन्न तरीकों से 230 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म के थिएटर रिलीज राइट्स और म्यूजिक राइट्स को बेचकर यह कमाई की गई है. अब फिल्म को हिट होने के लिए केवल 280 करोड रुपए और कमाने की जरूरत है जो पहले 4 से 5 दिनों में ही हो जाने की संभावना है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *