टाइगर और कृष्णा श्रॉफ के एमएमए जिम की ग्रैंड ओपनिंग

भाव्या सिंह

टाइगर और कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपने फिटनेस से आकर्षित करते आए है, और अब दोनों ने मुंबई में जिम की श्रृंखला  शुरू कर दिया है। जिम का उद्घाटन समारोह 29 नवंबर को आयोजित किया गया था। 
इस समारोह में टाइगर श्रॉफ, कृष्णा श्रॉफ, भारतीय एमएमए टीम के कोच एलन फर्नांडीज, श्रीराम और मां आयशा श्रॉफ शरीक हुए थे। मुंबई के बांद्रा में स्थित यह पहला जिम है जिसे टाइगर और कृष्णा द्वारा खोला गया है और वे जल्द ही जिम की एक श्रृंखला खोलने की योजना बना रहे हैं। इस इवेंट के दौरान, टाइगर मार्शल आर्ट्स का हुनर दिखाते हुए नजर आये। कृष्णा और टाइगर दोनों मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के प्रति जुनूनी है।
टाइगर श्रॉफ न केवल अपने डांस के लिए जाने जाते है बल्कि अपनी शानदार शारीरिक काया और खतरनाक एक्शन सीक्वेंस के लिए भी प्रसिद्ध है। इतना ही नहीं, टाइगर एक योद्धा की तरह बेहद फिट और मजबूत नजर आते है। जिस सरलता से टाइगर स्टंट परफॉर्म करते है, चाहे वो हवा में स्प्लिट करना हो या फिर मुक्केबाजी और बैकफ्लिप्स, यह सभी सुपर कूल और बेहद आसान नजर आता है।
कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपनी टोंड बॉडी की तस्वीरें साझा कर के फिटनेस के प्रति लक्ष्य स्थापित करती रहती है। बागी 2 की अपार सफ़लता के साथ साल 2018 टाइगर के लिए शानदार वर्ष रहा है। टाइगर श्रॉफ फिलहाल करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए शूटिंग कर रहे हैं, जिसके बाद रितिक रोशन सहित टाइगर यश राज फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर में नजर आएंगे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *