ये हैं भजन गायक अनुूप जलोटा की गर्ल फ्रेंड जसलीन, बिग बॉस में ली इंट्री

बिग बॉस सीजन-12 का आगाज हो चुका है. इसमें तमाम जाने-अनजाने चेहरों के साथ अनूप जलोटा भी पहुंचे हैं. भजन गायक जलोटा के साथ उनकी गर्ल फ्रेंड जसलीन मथारू ने भी प्रवेश किया है. बिग बॉस के घर में यह देखने लायक होगा कि यहां से बाहर जाने के बाद भी यह दोस्ती कायम रहती है या दोनों के बीच कोई नया चेहरा भी दखल देने की कोशिश करता है. हर सीजन में कुछ न कुछ नया विवाद छोड़ जाने वाला बिग-बॉस इस बार नया क्या गुल खिलाएगा. कौन यहां टिकेगा और कौन बाहर का रास्ता देखने के लिए मजबूर होगा, यह देखने लायक होगा. फिलहाल, रविवार को पहले दिन सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 12 के घर में जाने वाले सभी कंटेस्टेंट्स से रूबरू करवाया. इस एपिसोड में खूब मजाक मस्ती हुई और सलमान ने कंटेस्टेंस्ट्स को खूब परखा भी.
पहले दिन कंटेस्टेंट्स की एंट्री घर में हो चुकी है. सलमान खान इस बार भी होस्ट हैं और उन्होंन अनोखे अंदाज में कंटेस्टेंट्स को इंट्रोड्यूस करवाया और उन्हें घर के अंदर भेजा. बिग बॉस के घर में पहले कंटेस्टेंट एक्टर करणवीर बोहरा की एंट्री हुई. सलमान ने करणवीर के बारे में बताया कि वे बहुत अच्छे कथक डांसर हैं. करणवीर ने कथक करके भी दिखाया भी. खास बात यह थी कि एक तोप रखी गई थी जिसमें जो कंटेस्टेंट को जज कमजोर बता रहे थे, उसका मुंह काला किया जा रहा था. करणवीर का भी मुंह काला किया गया. एेसा हर उस कंटेस्टेंट के साथ किया गया जो जज की नजरों में कमजोर पाया गया.
65 साल के भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपनी 28 साल की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ एंट्री ली. कुल मिलाकर बिग बॉस के घर में 18 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है. उन्होंने प्रसिद्ध भजन एेसी लागी लगन गाकर जजों को भी मुग्ध कर दिया. 
कॉमनर के रूप में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की जोड़ी दीपक ठाकुर व उर्वशी वाणी ने घर में एंट्री की. दीपक भोजपुरी गायक हैं और फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर और मुक्काबाज में गाना गा चुके हैं. उनकी गर्ल फ्रेंड उर्वशी भी गायिका हैं. पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ने सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली.
इस बार जोड़ी वर्सेज सिंगल होगा. मध्य प्रदेश से शिवाशीष मिश्रा और सौरभ पटेल ने एंट्री ली. कॉमनर जोड़ी के रूप में एंट्री लेने वाले शिवाशीष किसान हैं और सौरभ बिजनसमेन. एक्ट्रेस दीपिका कक्‍कड़ इब्राहिम ने एंट्री ली. दीपिका को छोड़ने शोएब इब्राहिम भी पहुंचे थे. इसके बाद रोमिल चौधरी (वकील) और निर्मल सिंह (कॉन्स्टेबल) की एंट्री हुई. सातवें नंबर पर फिल्म और टीवी क्ट्रेस नेहा पेंडसे की एंट्री हुई.
बिग बॉस सीजन 12 के पहले ही दिन सुरभि राणा और मिताल जोशी को पछाड़ रोशनी और कृति ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली. इस तरह इस शो के पहले ही दिन दो सदस्य सुरभ‍ि और मिताल जोशी को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. 
गौरतलब है कि सलमान खान बिग बॉस का 9वां सीजन होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस की शुरुआत साल 2006 में हुई थी. शुरुआत के तीन सीजन को अगर छोड़ दिया जाए तो सलमान खान का बिग बॉस पर दबदबा कायम है और फैंस ने उन्हें काफी पसंद भी किया है. यह एक किस्म से सलमान के शो के रूप में भी चर्चित हो रहा है. 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *