सिपाही के इलाहाबाद में नए पुल से कूदने की खबर से हड़कंप, हाइकोर्ट में तैनात है बांदा का मकसूद

देर शाम तक यमुना में उसे खोजते रहे गोताखोर
लड़की पर लगाया ब्लैकमेल का आरोप

इलाहाबाद । बृहस्पतिवार सुबह एक सिपाही के नए पुल से कूदने की खबर से हड़कम्प मच गया. आनन फानन में पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और छानबीन की. गोताखोरों को उसकी तलाश में यमुना नदी में उतारा गया लेकिन वह नहीं मिला. घटना की जानकारी सिपाही के परिजनों को दे दी गई तो वह भी नैनी पहुंच गए.
बांदा निवासी मकसूद पुलिस में 2016 बैच का सिपाही है. इन दिनों वह हाईकोर्ट की सुरक्षा में तैनात था. वह वहीं बैरक में रहता था. उसके दोस्त ने बृहस्पतिवार सुबह पुलिस कन्ट्रोल को बताया कि सिपाही फैजान खान ने उससे कहा कि वह नए पुल पर है और आत्महत्या करने जा रहा है. वह गाड़ी और मोबाइल नए पुल पर छोड़ रहा है. सूचना पर पुलिस पहुंची तो वहां पर बाइक ओर मोबाइल मिला. साथ ही पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला. सूचना पाकर सीओ करछना व एसपी यमुनापार भी मौके पर पहुंचे ओर लोगों से बातचीत की. मामले में सीओ करछना रत्नेश सिंह ने बताया कि  मौके  से बाइक व मोबाइल मिला है. साथ ही एक सुसाइड नोट मिला था. उसमें किसी लड़की के बारे में लिखा था कि वह उसे ब्लैकमेल करती थी.  देर शाम तक गोताखोरों ने उसे खोज लेकिन वह नहीं मिला.

रहस्यमय है घटना

सिपाही के नए पुल से यमुना में कूदने की खबर रहस्यमय बताई जा रही है. बताते हैं कि सिपाही को नए पुल से कूदते हुए किसी ने नहीं देखा. वहीं दूसरी ओर पुल के नीचे नदी में एक दिन पहले कूदी विवाहिता का शव खोजने के लिए नाविक लगे थे. उन्हें भी सिपाही को कूदने की जानकारी नहीं हुई. सीओ करछना रत्नेश सिंह ने बताया कि सिपाही को पुल से कूदते हुए किसी ने नहीं देखा. छानबीन की जा रही है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *