बोल्ड हुई टीवी की संस्कारी बहू, नशीले अंदाज पर फैन्स लट्टू

मुंबई. टीवी की नई संस्कारी और आज्ञाकारी बहू निया शर्मा गर्मी में शोले भड़का रही हैं। उन्हें हाल ही में एक बार फिर बोल्ड अवतार में देखा गया। जहां उन्होंने ब्लैक कलर का स्ट्रिप ड्रेस एंड सिल्वर हाई बूट्स पहने। इस ड्रेस में निया काफी ग्लैमरस लग रही थीं। यहां वे फ्रेंंड्स के साथ जमकर फोटो सेशन भी करातीं नजर आईं। उनकी ये ड्रेस रेहान शाह ने डिजाइन की थी। अब  उन्होंने  ट्विस्टेड के सीजन 2 में दोबारा वापसी की है. विक्रम भट्ट और जियो सिनेमा निर्मित इस शो का 25 अप्रैल से हाल ही में लॉन्च किए गए ओटीटी प्लेटफॉर्म, वीबी ऑन द वेब तथा जियो यूजर्स के लिए जियोसिनेमा पर प्रीमियर किया जाएगा. शो की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल मुंबई में चल रहा है. इस शो के पहले सीजन को जमकर पसंद किया गया था और इसे जबरदस्त लोकप्रियता भी हासिल हुई थी.

 

दूसरे सीजन के बारे मैंने कभी भी खुद को ग्लैमरस नहीं माना और कभी नहीं सोचा कि मैं आलिया मुखर्जी जैसे किरदार निभा पाऊंगी. अब ट्विस्टेड 2 के साथ मैं ज्यादा आत्मविश्वास, ज्यादा ग्लैमरस और आलिया के लुक में ज्यादा एक्सपरिमेंटल महसूस करती हूं और मुझे इस बात की खुशी है कि इसकी कहानी पिछली बार की तुलना में और ज्यादा गहरी और प्रभावशाली है. ऐसी सीरीज और किरदार मेरे लिए दोबारा नहीं लिखा जाएगा. इसीलिए मैं इसमें अपना सभी कुछ देने जा रही हूं.”

निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली (2010-11)’ से की थी. उन्हें असली पहचान ‘एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)’ और ‘जमाई राजा (2014-17)’ से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’ में नजर आ चुकी हैं. दिल्ली में जन्मी निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन कर रखा है और उनकी असली नाम नेहा शर्मा है.

कॉन्ट्रोवर्सी में घिर चुकीं निया

कुछ टाइम पहले निया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कॉन्ट्रोवर्शियल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक छोटा बच्चा बार-बार बहन

यही नहीं निया और सीरियल ‘जमाई राजा’ में उनकी को-एक्ट्रेस रेहाना मल्होत्रा एक फोटो को लेकर चर्चा में थीं।  इस फोटो में दोनों एक्ट्रेस लिप-लॉक करती नजर आई थीं। खुद रेहाना ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। हालांकि, जब फोटो वायरल हुई तो उन्होंने इसे वहां से डिलीट कर दिया।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *