तमिल फिल्म भरत अने नेनु अब हिंदी में, बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेज कम आए थे 100 करोड़, जानिए क्या है खास फिल्म में

मुंबई। तमिल सुपर स्टार महेश बाबू की फिल्म भरत आने नेनु अब हिन्दी प्रेमियों के लिए भी आने जा रही है. धमाकेदार तरीके से सबसे तेज ₹100 करोड़ कमाई करने वाली इस फिल्म को आब हिन्दी में डब किया जाएगा. हिन्दी बेल्ट में भी दक्षिण भारतीय फिल्मों का बड़ा दर्शक वर्ग है.

कोर्टाला शिव के निर्देशन में बनी भरत आने नेनु एक पॉलीटिकल थ्रिलर है जिसमें महेश बाबू और कियारा आडवाणी ( एमएस धोनी और मशीन फेम ) लीड रोल में हैं। निर्देशक ने कहा है कि वो इस फिल्म को हिंदी सहित कुछ अन्य भारतीय भाषाओँ में डब करने की योजना बना चुके हैं l परंतु इस फिल्म का कोई सीक्वल नहीं बनेगा. भारत आने नेनु ने दुनिया भर से पहले तीन दिनों में 125 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है, जिसमें भारत से फिल्म ने 72 करोड़ रूपये हासिल हुए हैं l
फिल्म को अमेरिका से 13 करोड़ 72 लाख रूपये और ऑस्ट्रेलिया से एक करोड़ 72 लाख रूपये की कमाई हुई है l आंध्र प्रदेश और तेलंगाना बॉक्स ऑफिस से पहले ही दिन इस फिल्म ने 23 करोड़ 52 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने पहले ही दिन राम चरण स्टारर फिल्म रंगस्थलम के 25 करोड़ और पवन कल्याण की फिल्म अज्ञातवासी के 24 करोड़ रूपये के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया। ये महेश बाबू के करियर की सबसे बड़ी वीकेंड कलेक्शन वाली फिल्म है, जिसने श्रीमनथुदु, मिर्ची और जनता गर्गे को पीछे छोड़ दिया है l    
करीब 75 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म में युवा मुख्यमंत्री की कहानी है, जो अपने पिता के निधन के बाद सीएम की कुर्सी संभालता है।
इस फिल्म को देश में 2000 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया और एडवांस बुकिंग भी जबरदस्त रही। ये महेश बाबू के बेस्ट ओपनर भी है। पिछले साल उनकी फिल्म स्पाईडर आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रूपये की कमाई की थी। फिल्म भरत अने नेनु से फरहान अख्तर ने तेलुगु में अपना सिंगिंग डेब्यू किया है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *