फिल्म डाइरेक्टर ने की छेड़छाड़ तो चप्पलों से सिखाया सबक-मुमताज

काम के बदले महिलाओं से कुछ अनुचित की चाहत के कारण पिछले कुछ समय से मी-टू अभियान ने बॉलीवुड को हिला रखा है. नेता नगरी भी हिली हुई है. अब वर्कप्लेस पर शोषण और कास्ट‍िंग काउच के खिलाफ चले कैंपेन से देशभर में महिलाएं धीरे-धीरे खुलकर सामने आ रही हैं. मजबूती के साथ अपनी बात रख रही हैं. इसी कारण देशभर में चर्चा है. इस चर्चा में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, बल्क‍ि अन्य इंडस्ट्रीज की एक्ट्रेस भी खुलकर सामने आ रही हैं. इस बीच तमिल फिल्मों की अभिनेत्री व बिगबॉस की कंटेस्टेंट रहीं मुमताज ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि अपनी हद पार करने वाले एक निर्देशक को उन्होंने किस तरह सबक सिखाया था. 

साउथ की फेमस मॉडल और एक्ट्रेस मुमताज तमिल बिगबॉस के दूसरे सीजन में नजर आई थीं. उन्होंने MeToo मूवमेंट पर खुलकर बात की है. एक सवाल पर मुमताज ने कहा- मैं भी कई बार इस तरह के इंसीडेंट्स से गुजरी हूं. मुमताज ने बताया- एक बार मैंने एक डायरेक्टर को सबक स‍िखाया था. इसके बाद मामला आर्टिस्ट्स एसोसिएशन में गया और वहीं सॉल्व हुआ. 

मुमताज ने कहा- एक डायरेक्टर ने अपनी हद पार कर दी थी. मैं उस पर काफी चिल्लाई. उसे चप्पल से मारा. इसके बाद कभी उसने ऐसा करने की हिम्मत नहीं की. फ‍िर वह मुझे “आइये मैडम बैठिए” कहकर बुलाता था. 
 MeToo मूवमेंट पर मुमताज ने कहा- ये एक ईमानदार कोशिश होना चाहिए. मैं सिर्फ एक पक्ष को सुनकर कोई फैसला नहीं ले सकती. यदि आरोपी भी आगे आएं और सफाई दें तो मैं इसे फॉलो करूंगी. मुमताज ने साफ कहा कि वे किसी भी तरह से ब्लेम स्टोरी में यकीन नहीं करने वालीं.  बता दें कि MeToo मूवमेंट के बाद नाना पाटेकर, आलोक नाथ, कैलाश खेर, अनु मलिक, विकास बहल आदि पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं. 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *