कश्मीर: सेना ने यहां आतंकी बेटे को घेरा तो दहशत से पिता के प्राण निकले

जम्मू कश्मीर के शोपियां में मंगलवार सुबह सही सेना के जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इस एनकाउंटर में अब तक दो आतंकियों को सेना ने जहन्नुम का रास्ता दिखा दिया है. जबकि पांच से छह आतंकवादी अभी गिरे हुए बताए जा रहे हैं. इनमें एक आतंकी जीनत नाइकू को भी शामिल बताया गया है. बताते हैं कि आतंकी बेटे के घिरे होने की खबर सुनते ही जीनत के पिता मोहम्मद इशाक नाइकू को हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई.
जीनत शोपियां के मेमंदर गांव का रहने वाला है. 2 महीने पहले ही वह आतंकियों के साथ जुड़ा था. लेकिन जैसे ही अब उसके ट्रैप होने की खबर आई तो दहशत से पिता मोहम्मद ईशाक को कार्डिएक अटैक हो गया. परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन वहां मोहम्मद इशाक को मृत घोषित कर दिया गया.
बताते हैं कि मंगलवार की भोर में शुरू ऑपरेशन में करीब 5 से 6 आतंकी एक घर में छुपे हुए हैं. यह आतंकी शोपियां के एक घर में है. सुरक्षाबल आसपास के घरों से लोगों को सुरक्षित स्थान पर ले जा रहे हैं. इस बीच स्थानीय लोगों की पत्थरबाजी पर भी सेना और स्थानीय पुलिस ने नियंत्रण पा लिया है.
आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेरा हुआ है. यहां पर सेना की 34 राष्ट्रीय राइफल्स, CRPF और पुलिस बल के जवान तैनात हैं, संयुक्त सुरक्षा बलों की घेराबंदी और फायरिंग के बाद आतंकियों की ओर से भी फायरिंग की जा रही है. इसमें 2 जवान घायल हो गए हैं. स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि घर के अंदर 5 से छह आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. बताया कि इस गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...