हरियाणा: राष्ट्रपति से पुरस्कृत छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म

हरियाणा के महेंद्रगढ़ दिल्ली देश को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि महेंद्रगढ़ जिले कि 19 वर्षीय युवती का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में तीन लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा है. बताया जाता है कि ज्योति कॉलेज में पढ़ती है और वह CBSE टॉपर रह चुकी है. यही नहीं, 19 साल की इस पीड़ित युवती को उसकी प्रतिभा के लिए राष्ट्रपति सम्मानित भी कर चुके हैं.
घटना क्रम के अनुसार कोसली उपमंडल के एक गांव से कोचिंग के लिए गई राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा का बुधवार सुबह उसके गांव के ही 3 लड़कों ने अपहरण कर लिया. इसके बाद नशीला पदार्थ पिलाकर छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद आरोपी लड़के छात्रा को कनीना के निकट छोड़कर आरोपी फरार हो गए.
पीड़ित छात्रा सीबीएसई की 10वीं कक्षा में पंचकूला रीजन की मेधा सूची में शामिल कर चुकी है और अच्छे खिलाडी है. महिला थाना पुलिस ने गुरुवार को जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच के लिए कनीना थाना में भेज दिया है. आरोपियों की तलाश जारी है.
बताया जा रहा है कि बुधवार को रेलवे की परीक्षा की कोचिंग के लिए छात्रा कनीना गई थी. रास्ते में उसी के गांव के निवासी मनीष, पंकज और नीशू ने उसे रोक लिया. तीनों कोचिंग के बारे में पूछने लगे. इसी दौरान मनीष ने उसे पीने के लिए पानी दिया. पानी पीते ही छात्रा बेहोश हो गई. तीनों उसे खींचकर खेत में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया. शाम को करीब 5:00 बजे आरोपी उसे कनीना बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गए.
छात्रा ने किसी तरह अपने पिता को घटनाक्रम की जानकारी दी. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. बुधवार रात में ही महिला थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी गई थी. पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराने के बाद तीनों युवकों के खिलाफ FIR दर्ज कर मामला कनीना पुलिस को सौंप दिया है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *