सट्टेबाजी के चलते ही टूटी थी अरबाज और मलाइका की शादी!

सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की 20 साल पुरानी शादी के टूटने की खबरें सामने आई तो हर कोई दंग था. किसी के लिए भी यह अंदाजा लगाना मुश्किल था कि आखिर बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ी में शुमार अरबाज और मलाइका क्यों अलग हो गए? परंतु इन दोनों के तलाक के दो साल बाद अब जो खबरें आ रही हैं, उनसे इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि मलाइका और अरबाज के अलग होने के पीछे सट्टेबाजी थी. शनिवार को मुंबई में सलमान के भाई अरबाज से क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की और सूत्रों ने दावा किया कि अरबाज ने अपनी सट्टेबाजी की बात स्वीकार कर ली है.
IPL में कथित तौर पर सट्टेबाजी के सिलसिले में ठाणे पुलिस बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान से पूछताछ कर रही है. क्राइम ब्रांच के तीन अधिकारियों ने अरबाज से पूछताछ की. इस दौरान क्राइम ब्रांच ने सोनू और अरबाज का आमना सामना कराया. दोनों को एक साथ सात मिनट तक रखा गया और पूछताछ के दौरान क्रास चेकिंग भी की गई.
जानिए क्या है पूरा मामला
थाड़े पुलिस की अपराध शाखा के अवैध वसूली निरोधक प्रकोष्ठ में 15 मई को सट्टेबाजी के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया था. इस मामले में मुंबई में सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड सहित चार लोगों को अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था. जांच के दौरान जालान और अरबाज के बीच संबंधों का पता चला. इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस ने तलब किया. जालान को देश के शीर्ष सटोरियों में गिना जाता है.
सलमान से की अरबाज ने मुलाकात
पूछताछ के लिए पुलिस के सामने पेश होने से पहले सुबह 9:30 बजे अरबाज खान अपने बड़े भाई सलमान खान से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे. दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई. इसके बाद अरबाज बाहर निकले और बिना इधर उधर देखे सीधे अपनी गाड़ी से रवाना हो गए. क्राइम ब्रांच ठाणे जाते हुए अरबाज के साथ सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और वकील भी मौजूद रहे.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *