समलैंगिग रिश्ते के विरोध पर बेटी ने माँ की ले ली जान — शिक्षिका के साथ लिव इन में थी बेटी, विरोध लगा नागवार

दिल्ली। शिक्षिका के साथ बेटी के करीबी संबंधों का विरोध करने की कीमत मां को जान देकर चुकानी पड़ी। युवती के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी का अपनी शिक्षिका के साथ लंबे समय से करीबी रिश्ता है। उनकी पत्नी इसका विरोध करती थी। इसी बात को लेकर नौ मार्च को कहासुनी के बाद बेटी ने शिक्षिका के साथ मिलकर मां के सिर पर वार कर दिया। दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रविवार सुबह इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने उनकी बेटी और शिक्षिका के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपी फरार हैं।

मानसरोवर पार्क कविनगर में एक ट्रांसपोर्ट कारोबारी परिवार के साथ रहते हैं। कारोबारी के मुताबिक उनकी बड़ी बेटी (18) का अपनी शिक्षिका के साथ करीबी रिश्ता है। नौ मार्च को उनकी बड़ी बेटी और पत्नी घर में थी। छोटी बेटी जब दोपहर को स्कूल से लौट कर आई तो देखा कि उसकी मां खून से लथपथ पड़ी थी। मां ने अपनी उसे बताया कि बड़ी बेटी और उसकी शिक्षिका ने सुबह 10:30 बजे कहासुनी के बाद उसके सिर पर किसी हथियार से हमला कर दिया।

पड़ोसियों की मदद से छोटी बेटी अपनी मां को लेकर एक निजी अस्पताल में पहुंची, हालत गंभीर होने के कारण उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। रविवार सुबह इलाज के दौरान महिला की अस्पताल में मौत हो गई। ट्रांसपोर्ट कारोबारी की तहरीर पर कविनगर पुलिस ने उनकी बेटी और उसकी शिक्षिका के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक समरजीत सिंह के मुताबिक नामजद दोनों हत्यारोपी घटना के बाद से फरार हैं। दोनों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

You May Also Like

One thought on “समलैंगिग रिश्ते के विरोध पर बेटी ने माँ की ले ली जान — शिक्षिका के साथ लिव इन में थी बेटी, विरोध लगा नागवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *