तुर्की के बिजिनेस टायकून की बेटी मनाने निकली बैचलर पार्टी, महीनेभर में बनती दुल्हन, प्लेन क्रैश में मौत

नई दिल्ली। तुर्की के बिजनेस टायकून हुसैन बसारन की 28 वर्षीय बेटी मीना बसारन के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. इरान के पर्वतीय इलाके में रविवार को हुए प्लेन क्रैश में तुर्किश प्राइवेट जेट में सात दोस्‍तों व तीन क्रू मेंबर्स समेत बिजनेस टायकून की 28 वर्षीय बेटी मीना बसारन की मौत हो गई. दुबई से इस्‍तांबुल जा रहे विमान में बिजनेसमैन हुसैन बसारन की बेटी वापस लौट रहीं थीं. जिस विमान से हादसा हुआ वो मीना के पिता का ही था.
अगले माह निश्‍चित विवाह से पहले फ्रेंड्स के साथ हेन पार्टी मनाने गई मीना अपने सात दोस्‍तों व तीन महिला क्रू मेंबर्स के साथ विमान में सवार थीं. घटनास्‍थल से 11 जले शव बरामद हुए हैं. उनकी पहचान के लिए डीएनए जांच की जाएगी.
तुर्की के हेबर तुर्क वेबसाइट के अनुसार, 14 अप्रैल को बिजनेसमैन मुरत गीजर से मीना का विवाह इस्‍तांबुल के सिराली पैलेस में भव्‍य आयोजन के साथ होना था. संयुक्त अरब अमीरात से रविवार रात इस्तांबुल जा रहा तुर्की का एक प्राइवेट जेट विमान क्रैश हो गया. यह घटना इरान के पर्वतीय इलाकों में भारी बारिश के कारण हुई. रिपोर्ट के अनुसार, शहर ए कोर्ड में विमान एक पहाड़ से टकरा गया. टकराने के तुरंत बाद विमान आग की लपटों में तब्दील हो गया.
एक दिन पहले ही मीना ने दोस्‍तों के साथ इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर तस्‍वीर पोस्‍ट की थी. दुर्घटनाग्रस्‍त विमान बमबार्डियर चैलेंजर सी600 सीरीज मीना के पिता हुसैन बसारन की थी जिनका तुर्क में बड़ा व्‍यवसाय है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *